Friday 22 December 2017

आईसीओ की समीक्षा - Hdac

आईसीओ की समीक्षा - Hdac

यह ICO बेहद अभिनव, सशक्त संरक्षक, एक स्थिर टीम द्वारा संचालित किया जा रहा है |

HDAC के टेक्निकल फिलॉसफी के अधीन, एम 2 एम लेनदेन परिवेश में बड़े रूप से सुधार करना है: आर्थिक गतिविधियों को निर्बाध और आसान लेनदेन होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, हमारी प्रौद्योगिकी का उपयोग करना, उचित उपभोग और सटीक, सभी संचार और उपयोगिता व्यय के लिए स्मार्ट प्रबंधन को बढ़ावा देना भी संभव होगा ।


निकट भविष्य में ब्लॉकचैन  और क्रिप्टोक्यूरैंसीज को आईओटी के वातावरण के लिए विश्वसनीय, सुरक्षित और कुशल लेनदेन उपकरणों के रूप में काम करने की उम्मीद है। मशीन-टू-मशीन [एम 2 एम] लेन-देन पीयर-टू-पीयर [पी 2 पी] ट्रांजैक्शन के साथ लागू किया जाएगा जो मौजूदा उद्योगों में हाई कॉस्ट और लौ एफिशिएंसी से उपयोग किए जाने वाले वर्तमान केंद्रीकृत बिलिंग / जमा / निपटान प्रणाली की उच्च लागत और कम दक्षता संरचना में सुधार ला सकता  है।

हाल ही में आईसीओ के बारे में सबसे ज्यादा बात यह है कि प्लेटफार्म जो आईओटी को ब्लॉक चैन से जोड़ा है, फिर IoT और ब्लॉकचैन दोनों के भविष्य में अनमोल मान पैदा करने जा रहे हैं और यही वजह है कि आईओसी ने बहुत कुछ हासिल किया है | आइए देखें कि यह ICO कैसा दिखता है:

कॉम्पिटिटर्स / प्रतिस्पर्धियों के साथ तुलना करें: कोई वास्तविक सहयोगी, Hdac प्रौद्योगिकी का तरीका बदल रहा है, इसलिए 5 के पैमाने पर, मैं इसे 5 के रूप में रेटिंग कर रहा हूं।

वर्किंग मॉडल: एक बहुत मजबूत प्रोटोटाइप तैयार किया गया है, लेकिन हम अभी तक किसी भी काम करने वाले मॉडल का अभिरूप तैयार नहीं हैं, इसलिए 5 के स्केल पर, रेटिंग 3 यहां।



टीम: यह एक ऐसा क्षेत्र है जो एचडीएसी को पूरी तरह से कवर किया गया है। 4.5 / 5

राजस्व मॉडल: अवधारणाकरण चरण खत्म हो जाने के बाद एक मजबूत राजस्व मॉडल को केवल एक बार देखा जा सकता है। लेकिन, अगर मैं इस विचार की विशिष्टता को देखना चाहता हूं, तो एक बार भौतिक हो जाता है तो यह शानदार राजस्व अर्जित करेगा। इसलिए स्वतंत्र रूप से मैं इसे 4.5 / 5 जैसा मानता हूं क्योंकि कोई वास्तविक मॉडल अब दिखाई नहीं दे रहा है।

व्यवधान: ठीक है, यह एक ऐसा क्षेत्र है जो ICO को सबसे दिलचस्प लोगों में से एक बनाता है। 5/5
यह एक दीर्घकालिक परियोजना है और इसलिए यदि आप इसमें हैं, तो मैं इसका सुझाव दूँगा।



जल्दी करो!! आईसीओ को सिर्फ एक और दिन बचा है |

अधिक जानकारी के लिए देखें: https://hdac.io/

Bitcointalk https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1194801

My Bitcoin address: 16gHvAYoLMQZxAhF89Pu1uqWzWPSZNKwTx


No comments:

Post a Comment