Tuesday 19 December 2017

Hdac: Blockchain based IoT contracts by Hyundai

वर्तमान में, दुनिया स्थिर नहीं है, यह लगातार विकसित हो रही है। आज, आधुनिक आदमी फोन, कंप्यूटर, कार, उपकरण आदि के बिना ज़िंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता, यानी, नवाचार के बिना, जो हमारे लिए पहले से ही परिचित था। अधिकांश वैज्ञानिक मानते हैं कि नवाचार आर्थिक और सामाजिक विकास की मुख्य प्रेरणा शक्ति है। नवाचार ने विश्व समुदाय को विकास के नए उच्च स्तर पर पहुंचा दिया है।

аш4.png

शब्द "नवाचार" की परिभाषा पर देखने के कई बिंदु हैं। कुछ का मानना ​​है कि नवाचार अभिनव गतिविधि का अंतिम परिणाम है, जो एक नए उत्पाद के रूप में दर्शाया जाता है, यह व्यावहारिक गतिविधियों में उपयोग की जाने वाली कुछ नई तकनीकी प्रक्रिया है।

इंटरनेट के माध्यम से उत्पादों और ऑर्डर के विभिन्न सेवाओं को खरीदने के लिए पहले से ही इतना परिचित और उपलब्ध हो चुका है कि आपको दुकानों और विभिन्न सेवाओं का भी दौरा नहीं करना पड़ता है।

ऑनलाइन स्टोर में आइटम का चयन करना शायद उतना आसान नहीं जितना लगता है। आपको इन सुझावों में से कई का अध्ययन करने की ज़रूरत है, इस वेबसाइट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए भुगतान और वितरण की शर्तों से परिचित हो जाते हैं। लेकिन कुल मिलाकर यह कोई समस्या नहीं है। लेकिन इंटरनेट पर सामानों के लिए भुगतान कैसे करना है, पोस्ट ऑफिस या बैंक पर जाने के लिए पैसे खरीदने के लिए पैसा नहीं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि समय बर्बाद न करें?

इंटरनेट के माध्यम से सामानों का आधुनिक तरीके से भुगतान करने के लिए क्रेता को वितरित करने के लिए आधुनिक तरीकों की आवश्यकता होती है। मेल द्वारा सेवा, डिलीवरी पर नकदी पर वितरण और वितरण पर सामान के लिए भुगतान, हालांकि सबसे लोकप्रिय तरीका है, लेकिन सबसे आधुनिक नहीं असल में, एक ही शहर के भीतर, ऑनलाइन शॉपिंग खरीदार के दरवाजे तक सामान वितरित करते हैं, कूरियर द्वारा।

वीसा और मास्टरकार्ड के चुंबकीय बैंक कार्ड द्वारा भुगतान, शायद, सबसे आम तरीका है। हालांकि, किसी बैंक कार्ड का उपयोग करने के लिए, यह शॉपिंग ऑनलाइन के लिए डिज़ाइन किया जाना चाहिए। इस तरह के प्लास्टिक कार्ड के रिवर्स साइड पर कोड सीवीवी 2 / सीवीसी 2 होना चाहिए। लेकिन हमेशा यह शर्त विदेश में खरीद का भुगतान करने के लिए नहीं होती है। अपने कार्ड को जारी किए गए बैंक से इसकी सभी सुविधाएं जांचें|

लेकिन समय और अवरोधक प्रौद्योगिकी के आगमन के साथ अब कई सेवाओं के लिए भुगतान, माल बहुत सरल हो जाएगा और परियोजना Hdac में इस विचार को अवतरित किया जाएगा!

аш1.jpg

उदाहरण के लिए, अत्यधिक विश्वसनीय और तार्किक बाजार अर्थव्यवस्था में क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता केवल राशि का सेवन करने के लिए भुगतान करेगा और तुरंत भुगतान करेगा। उदाहरणों में सार्वजनिक सामान जैसे कि बिजली, पानी और उपभोक्ता अच्छा जैसे कि जल शुद्धिकरण / कार किराया, केबल टीवी, इंटरनेट, और बहुत कुछ शामिल हैं |

भविष्य में यह "अति-जुड़े" समाज का हिस्सा होगा और अर्थव्यवस्था प्रणाली लगातार डिजिटल नवाचार का सामना करेगी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि योग्य cryptocurrency, ब्लॉकचैन और आईओटी के संयोजन की उन्नत तकनीक एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। बाजार और उपभोक्ताओं के लिए अत्यधिक विश्वसनीय और तर्कसंगत उपभोग की इच्छा होगी।

ये मांग 'मशीन मुद्रा' के विकास के लिए आगे बढ़ेगी, जिसे बाद में ब्लॉकचैन का उपयोग करके पूरा किया जा सकता है। हम मानते हैं कि भविष्य की डिजिटल दुनिया ऐसी होगी जहां Hdac प्लेटफॉर्म बेहद विश्वसनीय ब्लॉक-चैन नेटवर्क पर काम करेगा और कई IoT उपकरणों पर सुविधाजनक सेवाओं के लाभ के लिए प्रक्रियाओं को सरल करेगा । यह कहा जाता है कि 'अर्थव्यवस्था ट्रस्ट से शुरू होती है' नई प्रौद्योगिकियां महत्वपूर्ण हो सकती हैं जब यह ट्रस्ट पर बनाया जाता है |

аш2.jpg

चीजों का इंटरनेट (आईओटी) ने दुनिया को एक विशाल, कभी-विकसित सूचना मंच में बदल दिया है। जो कुछ भी कनेक्ट किया जा सकता है, उसे कनेक्ट किया जाएगा। अब आईओटी बनने वाली सभी चीजों के लिए उस संबंध को गले लगाने का समय आ गया है।

विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि 2025 तक 30 अरब तक जुड़ा डिवाइस होंगे, जिनमें से कई आप नियमित रूप से दैनिक आधार पर उपयोग करते हैं। स्मार्ट घरों, स्मार्ट कार और फिटनेस ट्रैकर्स, वीआर हेडसेट और किसी भी अन्य पहनने योग्य डिवाइस (या वास्तव में किसी भी उपकरण को उस बात के लिए) के लिए स्मार्ट घड़ियों से आप संभवत: कल्पना कर सकते हैं, सुरक्षित और कुशल "हाइपर-कनेक्टिविटी" का मौका अंतहीन है ।

हमारा लक्ष्य है कि "मानव वेतन से परे" जाने में आपकी सहायता करने के लिए उस अवसर का दोहन करना है सुरक्षित ब्लॉकचैन तकनीक के माध्यम से, एचडीएसी आपके जीवन के पैटर्न के अनुरूप अपने सभी स्मार्ट उपकरणों के लिए अनुबंध नियुक्त कर सकता है। आम आदमी की शर्तों में, हम आपके जीवन को आसान बनाते हैं।

हमारे एचडीएसी टोकन (एचडीएसी * टी) के लिए धन्यवाद, हमारे परे मानव वेतन दर्शन आपको अपने उपकरणों का उपयोग करने वाली मुद्रा प्रदान करने की अनुमति देता है। आप नियंत्रण में हैं, ज्ञान में सुरक्षित आपके लेनदेन इंटरैक्टिव सुरक्षित हैं

आईओटी का सामना करने वाली गोपनीयता सबसे बड़ी चुनौती है, इसलिए एचडीएसी सामान्य और विशेष उद्देश्य वाले उपयोगकर्ताओं के लिए अद्वितीय हाइब्रिड ब्लॉकचैन नेटवर्क को कॉन्फ़िगर करता है। वर्चुअल धन किसी तृतीय पक्ष द्वारा एक्सेस नहीं किया जा सकता है, जबकि आपके गोपनीय और अत्यधिक संवेदनशील डेटा कभी सामने नहीं आते हैं। हमारे प्लेटफ़ॉर्म वायरस के लिए अत्याधुनिक हार्डवेयर की जेब के साथ माइक्रोप्रोमेंट का समर्थन करने के लिए कार्य करता है।

हमारे पास सभी ठिकानों को कवर किया गया है जैसे ही आप चाहते थे, वैसे ही आपके डिवाइस एक निश्चिंत कनेक्शन का आनंद ले सकते हैं।

दर्शन, एचडीएसी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके दैनिक जीवन में भुगतान वातावरण में नाटकीय ढंग से सुधार के साथ है। दैनिक जीवन में भुगतान के उदाहरण भी शामिल हैं |

Bitcointalk https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1194801
My Bitcoin address: 16gHvAYoLMQZxAhF89Pu1uqWzWPSZNKwTx

No comments:

Post a Comment